त्रिशक्ति सम्मेलन मे कार्यकर्ताओ की कम संख्या से नाराज हुए भाजपा

त्रिशक्ति सम्मेलन में कार्यकर्ताओं की कम संख्या से नाराज हुए BJP प्रदेश अध्यक्ष, भेजा जाएगा कारण बताओ नोटिस

त्रिशक्ति सम्मेलन में रुद्रपुर पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट कार्यकर्ताओं पर काफी नाराज दिखे. दरअसल, त्रिशक्ति सम्मेलन में बूथ लेवल के बहुत कम कार्यकर्ता पहुंचे थे. इस पर नाराजगी जताते हुए अजय भट्ट ने पहले शहर अध्यक्ष को खरी खोटी सुनाई. उसके बाद जिला महामंत्री को निर्देश देते हुए कहा कि जो भी कार्यकर्ता सम्मेलन में नहीं पहुंचे हैं उन्हें कारण बताओ नोटिस भेजकर एक हफ्ते में रिपोर्ट पेश की जाए.

उधम सिंह नगर जिला मुख्यालय में रविवार को रुद्रपुर विधानसभाओं में त्रिशक्ति सम्मेलन का आयोजन किया गया. इसमे बतौर मुख्य अतिथि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने शिरकत की. इस दौरान जैसे ही बूथ गठित टीम से परिचय शुरू किया तो उन्हें पता चला कि कई बूथों के कार्यकर्ता कार्यक्रम में नहीं पहुंचे हैं.

इससे नाराज होकर प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने जिले के तमाम पदाधिकारियों सहित रुद्रपुर के शहर अध्यक्ष को डाट लगाई. उन्होंने कहा कि 28 फरवरी को प्रधानमंत्री सीधे बूथ लेवल के पदाधिकारियों से वार्ता करने जा रहे हैं, ऐसे में अगर उन्हें जानकारी ही नहीं होगी तो कैसे काम चलेगा. उन्होंने जिला महामंत्री को निर्देशित करते हुए कहा कि जितने भी कार्यकर्ता सम्मेलन में नहीं पहुंचे हैं उन्हें कारण बताओ नोटिस भेजा जाए.

हालांकि बाद में मीडिया को अजय भट्ट ने कहा कि जो भी त्रिशक्ति सम्मेलन में किसी कारण से नहीं पहुंच पाए हैं उनके साथ अलग से स्थानीय इकाई बैठक करेगी. उन्होंने कहा कि कुमाऊं के दो लोकसभा की विधानसभा में त्रिशक्ति सम्मेलन किया जा रहा है.

वहीं अजय भट्ट ने शहीदों की शहादत पर श्रद्धांजलि के कार्यक्रम पर नोट उड़ाए जाने पर कहा कि कांग्रेस ने शहादत का उपहास उड़ाया है. एक ओर देश में शोक की लहर है दूसरी ओर कांग्रेस श्रद्धांजलि कार्यक्रम में नोट उड़ाकर शहीदों का मजाक बना रही है, जो बेहद निंदनीय है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *