देर रात मसूरी मे सात घायल, गहरी खाई मे गिरी कार

मसूरी में देर रात अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी कार, 7 लोग घायल

देहरादून-मसूरी मार्ग पर कोल्हू खेत से 1 किलोमीटर आगे एक कार अंधेरे के कारण अनियंत्रित होकर 300 मीटर गहरी खाई में गिर गई. कार में सवार 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस, फायर सर्विस, 108 एंबुलेंस, आईटीबीपी और एनडीआरएफ के जवान मौके पर पहुंचे. देर रात संयुक्त रूप से चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद सातों घायलों को गंभीर हालत में खाई से निकाला गया. साथ ही सभी घायलों को 108 और आईटीबीपी की एंबुलेंस से देहरादून के मैक्स और दून अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

अंधेरा और गहरी खाई होने के कारण रेस्क्यू टीम को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. वहीं, एक व्यक्ति रेस्क्यू करते समय खुद खाई में गिर गया, जिसको भी रेस्क्यू करके लाया गया. बताया जा रहा है कि देर रात को प्रेम नगर निवासी तीन लड़की और तीन लड़कों के साथ सहारनपुर निवासी अंकित देहरादून से मसूरी घूमने के लिए आ रहे थे. रास्ते में कोल्हू खेत के पास अचानक कार के अनियंत्रित हो जाने से कार गहरी खाई में गिर गई.

मसूरी कोतवाल भावना कैंथोला ने बताया कि पुलिस को देर रात 12 बजे एक कार के खाई में गिरने की सूचना मिली. जिसके बाद पुलिस के साथ अन्य आपदा राहत की टीम तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई. साथ ही लगभग 3 घंटे के संयुक्त रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद सातों घायलों को खाई से निकाल कर अस्पताल भेजा गया. सात में से 6 देहरादून के निवासी हैं, वहीं, एक सहारनपुर का रहने वाला है

मसूरी के स्थानीय निवासी गोल्डी और शाहनवाज ने बताया कि वह अपनी टैक्सी कार से मसूरी आ रहे थे. उन्हीं के आगे तेज गति से चल रही कार अचानक अनियंत्रित हो कर खाई में गिर गई. लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को खाई से निकाल कर अस्पताल में भर्ती करवाया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *