दीपिका कक्कड़ बनी bigg-boss सीजन 12 की

दीपिका कक्कड़ बनीं Bigg Boss सीजन 12 की विनर

रविवार को ग्रांड फिनाले में दीपिका कक्कड़ को बिग बॉस सीजन 12 की विनर चुना गया। दीपिका ने सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट के रूप में शो में हिस्सा लिया था और 15 हफ्ते सफलता से गुजारकर आखिरकार शो के विजेता बनें। दिलचस्प ये है कि विनर की रेस में उनकी टक्कर शो में उनके सबसे अच्छे साथी श्रीसंत से थी। श्रीसंत शो में रनर-अप रहे।

बिग बॉस ग्रांड फिनाले में टॉप 5 में दीपिका कक्कड़, श्रीसंत, रोमिल चौधरी, दीपक ठाकुर और करनवीर बोहरा पहुंचे थे। हालांकि फिनाले की शुरूआत में करनवीर बोहरा एलिमिनेट हो गए। इसके बाद रोमिल चौधरी टॉप 2 की रेस से बाहर हुए। बिग बॉस ने फिनाले में जबरदस्त ट्विस्ट के तहत बाकी बचे घरवालों को ऑफर दिया कि वह जीत की रकम का एक हिस्सा अपने साथ घर ले जा सकते हैं। लेकिन इसके बदले वह जीत की रेस से बाहर हो जाएंगे। दीपक ठाकुर ने रकम लेकर घर जाने का फैसला किया।

दीपक के बाहर होने के बाद जीत के लिए सीधी टक्कर घर के भाई-बहन यानी कि दीपिका कक्कड़ और श्रीसंत के बीच थी। रंगारंग फिनाले में दीपिका और और श्रीसंत के बीच काफी सस्पेंस क्रिएट करने के बाद सलमान खान ने दीपिका को विजेता घोषित किया।

बिग बॉस से पहले दीपिका सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ में सिमर के रूप में नजर आई थीं। शो शुरू होने के कुछ दिन पहले ही दीपिका की शोएब इब्राहिम से शादी हुई थी। शो में दीपिका कई बार शोएब को मिस करती हुई दिखाई दीं। शो में दीपिका और श्रीसंत के अच्छी बॉन्डिंग हो गई। दोनों के भाई-बहन का प्यारा सा रिश्ता फैन्स को खूब पसंद आया। पूरे सीजन में दीपिका और श्रीसंत के बीच कई इमोशनल पल भी आए। आखिर में जीत के लिए दोनों के बीच टक्कर होना फैन्स के लिए भी काफी दिलचस्प रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *