हरदा धरना देंगे बजट सत्र के पहले दिन

बजट सत्र के पहले दिन किसानों के लिए धरना देंगे हरदा, CM ने कहा- चुनाव की वजह से याद आया मुद्दा
गन्ना किसानों के मामलों को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने विधानसभा सत्र के दौरान धरना करने का फैसला लिया है. हरदा ने एलान किया है कि वो बजट सत्र के पहले दिन यानी 11 फरवरी को विधानसभा के बाहर धरना और उपवास करेंगे.

दरअसल, आगामी 11 फरवरी से 22 फरवरी तक बजट सत्र देहरादून विधानसभा में होगा. बजट सत्र के दौरान सरकार का ध्यान गन्ना किसानों की ओर लाने के लिए हरदा ने उपवास और धरना करने का फैसला लिया है.

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का विधानसभा के सामने सत्र के पहले दिन उपवास और धरने के एलान पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कटाक्ष करते हुए कहा कि उन्हें हरिद्वार से चुनाव लड़ना है इसलिए अब किसानों की याद आ रही है. इससे पहले हरीश रावत का ध्यान किसानों की ओर नहीं गया.

वहीं इस मामले में मदन कौशिक ने कांग्रेस की अंदरुनी फूट को लेकर हरीश रावत पर निशाना साधते हुए कहा कि इनके उपवास के बारे में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष को भी जानकारी नहीं है. क्या हरीश रावत ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह से इस मामले में बातचीत करके फैसला लिया है या नहीं? क्योंकि प्रीतम सिंह ने तो हरीश रावत के इस धरने की जानकारी होने से साफ इनकार कर दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *