शराब कांड मे पुलिस का बड़ा खुलासा,मौत के सौदागर बाप बेटे गिरफ्तार

उत्तराखंड
शराब कांड में पुलिस का बड़ा खुलासा, मौत बांटने वाले बाप-बेटा गिरफ्तार

उत्तराखंड के हरिद्वार और उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में जहरीली शराब से 100 से ज्यादा लोगों की मौत से दोनों राज्यों में कोहराम मच गया है। इस पर दोनों राज्यों की पुलिस ने संयुक्त रूप से टीम बनाकर कारवाई की है।

कारवाई के दौरान पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है और उसने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक जहरीली शराब सहारनपुर से लाकर झबरेड़ा क्षेत्र में ग्रामीणों को बेची गई थी। पुलिस ने सहारनपुर से शराब खरीदकर यहां बेचने के आरोप में बाप-बेटे को गिरफ्तार किया है जबकि शराब बनाने वाले मुख्य आरोपी बाप-बेटे समेत तीन अब भी फरार हैं।

पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस ने शराब के खाली पाउच, कोल्ड ड्रिंक्स की खाली बोतलें बरामद की हैं। बता दें कि हरिद्वार जिले में रविवार को जहरीली शराब से मरने वालों का आंकड़ा 34 पहुंच गया। अभी तक सिविल अस्पताल रुड़की से करीब 90 लोगों को रेफर किया जा चुका है।

पुलिस के मुताबिक उसने रविवार को दोनों आरोपियों को भलस्वागाज तिराहे के पास से गिरफ्तार किया। दोनों आरोपियों ने बताया कि उन्होंने 35 बोतल कच्ची शराब की खरीदी थी। उन्होंने बताया कि उसका रंग सफेद था और उसमें से डीजल की महक आ रही थी। इसके बाद दोनों ने उस शराब को गांव में बेच दिया। जिसके बाद ये मौत का तांडव हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *