पीएम मोदी की रुद्रपुर रैली को लेकर कांग्रेस ने की

पीएम मोदी की रुद्रपुर रैली को लेकर कांग्रेस ने की खास तैयारी,

लोकसभा चुनावों की तारीखों का एलान कभी भी हो सकता है. ऐसे में सभी राजनीतिक दल मैदान में उतर चुके हैं. आगामी लोकसभा चुनावों के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 फरवरी को रुद्रपुर आ रहे हैं. यहां पीएम मोदी एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए बीजेपी जी-जान से जुटी है तो वहीं कांग्रेस पीएम मोदी की जनसभा को फ्लॉप करने की तैयारी में लगी हुई है.

पीएम मोदी के रुद्रपुर दौरे से पहले कांग्रेस आक्रामक नजर आ रही है. कांग्रेस रुद्रपुर में पीएम मोदी के कार्यक्रम का विरोध करेगी और इसी के साथ उनसे कुछ सवाल भी करेगी. जिसके लिए पार्टी ने अपनी तैयारियां पूरी कर ली है. कांग्रेस 2013 के लोकसभा चुनाव और 2017 विधानसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी के किए गए वादों को याद दिलाएगी.

कांग्रेस की प्रदेश प्रवक्ता गरीमा दसौनी ने कहा कि आगामी 14 फरवरी को रुद्रपुर में पीएम मोदी आ रहे हैं. पीएम मोदी चुनाव से पहले उत्तराखंड की जनता से कुछ वादे किए थे. इसमें गन्ना किसानों के भुगतान से लेकर पहाड़ में युवाओं को रोजगार देने समेत कई मुद्दे शामिल हैं. जिन पर डबल इंजन की सरकार खरी नहीं उतरी है.

जहरीली शराब कांड में मरने वालों का आंकड़ा डेढ़ सौ के पार पहुंच गया है, लेकिन मन की बात करने वाले पीएम मोदी ने मृतकों के प्रति अपनी संवेदना प्रकट करते हुए एक ट्वीट तक नहीं किया है. इन्हीं सब मुद्दों के साथ कांग्रेस 14 फरवरी की प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह के नेतृत्व में पीएम मोदी का विरोध करेगी और रुद्रपुर में उसने किसानों और युवाओं से किए वादों को लेकर सवाल पूछेगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *